बड़ौत की फैक्ट्री में पश्चिम बंगाल एसटीएफ का छापा:धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़ा, आतंकी संगठनों से कनेक्शन की भी कर रही जांच

बड़ौत, बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ौत कोतवाली में एसटीएफ और एटीएस ने आरोपी से लंबी पूछताछ की। - Dainik Bhaskar
बड़ौत कोतवाली में एसटीएफ और एटीएस ने आरोपी से लंबी पूछताछ की।

बड़ौत में पश्चिम बंगाल की एसटीएफ ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कोतवाली में एसटीएफ के अलावा मेरठ और नोएडा की एटीएस ने उससे लंबी पूछताछ की। एसटीएफ उसे लेकर अदालत चली गई। वहां से ट्रांजिट रिमांड बनवाकर बंगाल ले जाएगी।

पश्चिम बंगाल की एसटीएफ बड़ौत के कोताना रोड स्थित एक इंटर लॉकिंग की फैक्ट्री पहुंची। वहां से कूच बिहार जनपद के सिताई थाना क्षेत्र के सिंगिमारी मंडकुरा गांव निवासी जमीरूद्दीन मियां को उठाकर कोतवाली ले गई। सूचना पर नोएडा और मेरठ एटीएस भी पहुंच गई। एसटीएफ और एटीएस ने जमीरूद्दीन से लंबी पूछताछ की। आरोपी का आतंकी कनेक्शन होने की भी जांच की जा रही है।

एयरपोर्ट थाने पर दर्ज हुआ था धोखाधड़ी का मुकदमा

इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि पश्चिम बंगाल के एयरपोर्ट थाने पर धोखाधड़ी का एक मुकदमा दर्ज है। जिसमें जमीरूद्दीन मियां का नाम भी है। उसी मामले में एसटीएफ ने उसे यहां से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी है।

पांच सितंबर को परिवार संग आया था फैक्ट्री

कूच बिहार का रहने वाला जमीरूद्दीन अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ लखनऊ से पांच सितंबर को फैक्ट्री में काम करने आया था। जमीरूद्दीन की पत्नी नाबली ने बताया कि पुलिस उसके पति को पूछताछ के लिए ले गई थी। उसके बाद उसके दो बेटों से भी पुलिस ने पूछताछ की। उसके दोनों बेटों को पुलिस ने छोड़ दिया है।