पुलिस को फोन कर बोली युवती, मेरी इज्जत बचा लो:बड़ौत कोतवाली पुलिस नहीं पहुंची तो 112 पर कॉल करके मांगी मदद, घर में घुसकर छेड़छाड़ कर रहा था मनचला

बड़ौत, बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत में युवती ने कंट्रोम रूम में फोन कर कहा कि एक मनचला घर में घुस गया है और मेरे साथ छेड़खानी कर रहा है। सूचना देने के बाद भी कोतवाली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। काफी देर बाद कंट्रोम रूम से फोन कोतवाली पहुंचा और मामला एसपी के संज्ञान में आया।

पूरे मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने कोतवाली पुलिस को लताड़ लगाई। नतीजतन शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

नगर के मोहल्ले का युवक युवती को घर में अकेला पाकर घुस गया और युवती के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की। किसी तरह युवती ने खुद को कमरे में बंद कर इसकी सूचना फोन कर कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन कोतवाली पुलिस को नहीं पहुंची।

कोतवाली पुलिस को एसपी ने फटकारा

जब कोई जवाब नहीं आया तो युवती ने कंट्रोल रूम में फोन कर मनचले से अपनी इज्जत बचाने की गुहार लगाई। मामला एसपी नीरज जादौन के संज्ञान में भी पहुंचा, जिसके बाद एसपी ने कोतवाली पुलिस को लताड़ लगाई।

पुलिसकर्मी उक्त युवती के घर की तरफ दौड़े और आरोपी को धर दबोचा। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि आरोपी कपिल शर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।