सड़क से लेकर संसद तक रालोद कर रही संघर्ष:बड़ौत में पार्टी नेताओं ने की बैठक, सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को जोड़ने के निर्देश

बड़ौत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लुहारी गांव में बृहस्पतिवार को रालोद कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। जिसमें रालोद ने सदस्यता अभियान चलाया। रालोद द्वारा किए गए कार्यों को विस्तार से बताया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव चौधरी सुखबीर सिंह गठिना ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल का सदस्यता अभियान देश के विभिन्न हिस्सों सहित बागपत जनपद में गांव-गांव, गली, नुक्कड़ सभाएं आयोजित करके चलाया जा रहा है।

राष्ट्रीय लोक दल ने हमेशा गरीब किसान मजदूरों के लिए सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया है, इस मौके पूर्व विधायक छपरौली डा अजय तोमर ने कहा की प्रदेश सरकार जबरदस्ती गरीब किसानों के नलकूपों को पर मीटर लगाने का प्रयास कर रही है, जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डॉक्टर जगपाल सिंह तेवतिया ने कहा कि पार्टी प्रदेश सरकार से मांग करती है कि अविलंब गन्ना किसानों का पेमेंट उनके खातों में किया जाए, जब तक उनको पेमेंट नहीं किया जाता जब तक किसी भी प्रकार की राजस्व वसूली न की जय किशोर ने कहा कि बिजली की विद्युत दरों में भारी वृद्धि की गई है, जिसे राष्ट्रीय लोकदल कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

रालोद ने बैठक कर चलाया सदस्यता अभियान।
रालोद ने बैठक कर चलाया सदस्यता अभियान।

रालोद करती रहेगी संघर्ष

डॉ संजीव आर्य ने कहा कि रालोद हमेशा हर वक्त के हकों के लिए संघर्ष करती आ रही है और आगे भी पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। किसान मजदूर व्यापारी हर वर्ग भाजपा सरकार से परेशान और दुखी है। भाजपा को मुंहतोड़ जवाब केवल रालोद दे सकती है। कार्यक्रम में डॉ. संजीव आर्य, राममेहर हेवा, राजेंद्र हेवा, अमित फौजी, रब्बान चौधरी, सुबोध राणा, चौधरी चरण सिंह, नीरज पंडित शामिल रहे।