बड़ौत में लोगों ने तांत्रिक को पकड़कर धुना:लोग बोले-बुरी आत्मा का साया बताकर लोगों को डराता था तांत्रिक

बड़ौत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत में घर में बुरी आत्मा का साया बताकर लोगों को डराने वाले तांत्रिक को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद जमकर उसकी धुनाई की। तांत्रिक 12 से अधिक लोगों से ठगी कर चुका है। पिटाई के बाद लोगों ने तांत्रिक को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पकड़े गए तांत्रिक से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों के अनुसार तांत्रिक किसी न किसी लोगों को डराता रहता था। इससे लोग परेशान हो गए थे।

महिला के घर में घुसकर डराया

ग्रामीणों के अनुसार तांत्रिक रविवार को शताब्दी नगर कालोनी में शकुंतला के मकान में पहुंचा। वह महिला पर झाड़-फूंक करने लगा। कहने लगा कि आपके घर में कोई बुरी आत्मा का वास है। यदि जल्द आत्मा को घर से नहीं भगाया तो वह किसी की बलि ले लेगा। इस पर महिला अंधविश्वाश में आकर तांत्रिक को पूजा-पाठ के लिए 15 हजार रुपए दे दिए।

ठगी के शिकार लोग मौके पर पहुंचे

तांत्रिक महिला से रुपए लेकर निकलने ही वाला था कि पहले से ठगी के कुछ शिकार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तांत्रिक को पकड़ लिया। इसके बाद जमकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी तांत्रिक गौरव बागपत के रनछाड़ गांव का रहने वाला है। सीओ युवराज सिंह का कहना है कि तांत्रिक से फिलहाल पूछताछ की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...