बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ट्रक ने कुचला:नहीं हो पाई आरोपी की शिनाख्त, चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बडौत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के दौरान की फोटो - Dainik Bhaskar
घटना के दौरान की फोटो

पारस बिहार कॉलोनी से बाइक चोरी कर भाग रहा चोर खुद एक ट्रक की चपेट में आ गया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ‌शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस ने ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया है।

मंगलवार की शाम घर से खाना खाने के बाद पारस बिहार कालोनी निवासी राजकुमार पुत्र महेन्द्र अमीनगर सराय रोड स्थित अपनी दुकान पर आए थे। जैसे ही वह एक ग्राहक को सामान देने गए, तभी एक बाइक चोर वहां पर आया और राजकुमार की बाइक लेकर भागने लगा।

अन्य लोगों ने यह देखा तो वह शोर मचाते हुए चोर के पीछे दौड़ पड़े। लोगों से बचकर भाग रहा चोर जब दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौ‌त हो गई।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक बाइक चोर की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। दिल्ली रोड पुलिस चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी ब्रजेश पूनिया ने बताया कि बाइक चोर की शिनाख्त नहीं हो सकी है, उसका शव पीएम के लिए बागपत भेज दिया गया है।

बताया कि मृतक बाइक चोर पारस बिहार निवासी राजकुुमार की बाइक चोरी कर भाग रहा था। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

खबरें और भी हैं...