बागपत में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार:गोली लगने से घायल अभियुक्त को अस्पताल में कराया गया भर्ती, चकमा देकर उसका साथी भागा

बडौत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम को बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में कामयाब रहा।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने ने बताया कि छपरौली थाना पुलिस, एसओजी व सर्विलांस सैल की संयुक्त टीम बौढ़ा टांडा सड़क मार्ग पर चेकिंग अभियान पर थी। चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने शक होने पर उनको रुकने का इशारा किया मगर वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी उनका पीछा किया। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह वही पर लड़खड़ा कर गिर पड़ा। पुलिस ने उसके साथी को भी दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जुनैद पुत्र रियाज व विशाल पुत्र राजीव निवासी तितरवाडा जनपद शामली बताया।

आरोपियों के पास से बरामद बाइक।
आरोपियों के पास से बरामद बाइक।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने उसके कब्जे से 1 अवैध तमंचा व कारतूस और लूटी हुई एक बाइक व मोबाइल बरामद किया है। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।पकड़े गए बदमाशों ने 13 जनवरी को सोनू निवासी नागल से उसकी मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन लूट लिया था। जिसके संबंध में थाना छपरौली पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। बदमाशों की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना छपरौली पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...