बड़ौत में अधिशासी अभियंता की दंबगई:फूंसवाली मस्जिद की दुकान का विद्युत कनेक्शन काटने पर हंगामा, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जताई नाराजगी

बड़ौत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत में फूंसवाली मस्जिद की दुकान का विद्युत कनेक्शन काटने पर मंगलवार की देर रात्रि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर हंगामा किया। ऊर्जा निगम की टीम पर गलत ढंग से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। साथ ही चेतावनी दी यदि इस मामले में संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता द्वितीय राजेश कुमार ने बताया कि आरटीआई कार्यकर्ता अ‌ख्तर अली ने विभाग को गुमराह कर फूंसवाली मस्जिद की दुकान में खालिद नामक व्यक्ति को बकाया पर नया विद्युत कनेक्शन दिला दिया था। इसी कारण गत देर शाम टीम को कनेक्शन काटने के लिए भेजा गया था, लेकिन लोगों ने विरोध कर टीम को वहां से भगा दिया था। मंगलवार को फिर से टीम भेजी गई और उक्त दुकान का कनेक्शन काटा गया। विभाग हित में यह कार्रवाई की गई है।

भाग ने जांच के बाद दिया था कनेक्शन
उधर इस संबंध में जब फूंसवाली मस्जिद के प्रबंध समिति के अध्यक्ष चौधरी अख्तर अली से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जिस दुकान का कनेक्शन काटा गया, उस पर कब्जा था, जिसको हाईकोर्ट के आदेशों पर कब्जामुक्त कराया गया था और दुकान में कनेक्शन के लिए विभाग में आवेदन किया गया था, जिसके बाद विभाग ने जांच कर खालिद नाम के व्यक्ति को कनेक्शन दे दिया था, लेकिन मेरे द्वारा मांगी गई आरटीआई सूचना में घोटाले के मामले सामने आने के बाद एक्सईएन ‌द्वितीय राजेश कुमार ने मनमाना ढंग से दुकान का कनेक्शन कटवा दिया।

एक्सईएन पर निजी रंजिश का आरोप
कई घोटाले की जांच विभाग द्वारा की जा रही है, जिस कारण एक्सईएन द्वितीय राजेश कुमार व उनका निजी ड्राइवर मुझसे रंजिश रखते है और मुझे जान का खतरा है। इसको लेकर एसपी को एक प्रार्थना पत्र देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। हंगामा करने वालों में ‌बिल्लू, हैदर, जमील, शौकीन, नौशाद, मेहरबान, आरिफ, आनिस, आसिफ आदि शामिल रहे।