खेकड़ा के लहचौड़ा ललियाना में किसान की गोली मारकर हत्या:जानवरों से भिंडी की रखवाली के लिए खेत में सोया था, तीन खोखे मिले

खेकडा3 महीने पहले

बागपत में खेकड़ा तहसील क्षेत्र के लहचौड़ा ललियाना मार्ग पर खेत में भिंडी फसल की रखवाली को गए मंसूरपुर के किसान की बीती रात में सोते समय सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुबह खेत पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल से तीन खोखे मिले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। हत्या से परिजनों में कोहराम मचा है।

मंसूरपुर गांव निवासी मदन (65) पुत्र शिवचरण के खेत ललियाना लहचौड़ा मार्ग पर जमीन उगाई पर ली है। खेत के कुछ हिस्से में गन्ना तो कुछ हिस्से में भिंडी फसल की बुआई की हुई है। गुरुवार रात आठ बजे फसल की आवारा पशुओं से रखवाली करने खेत पर गए थे।

रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे किसान के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। किसान के सुबह खेत से वापस नहीं लौटने पर परिजन देखने के लिए पहुंचे। मदन के खून में लतपथ शव पड़ा देखकर बेटे ने अन्य परिजनों के साथ पुलिस को भी घटना की जानकारी।

मृतक का फाइल फोटो
मृतक का फाइल फोटो

हत्या की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या ने ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से तीन खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला। किसान के सिर में एक ही गोली का निशान मिला है। इससे पुलिस का मानना है कि संभवत हत्यारों ने एक जगह सटाकर पिस्टल से तीन गोलियां मारी है। किसान की हत्या से परिवार में कोहराम मचा है।

मृतक के चार बेटों में सोनू, मोनू और काले ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि तहरीर और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...