​​​​​​​छात्र आयुष की मौत मामला:सांसद के निर्देश पर फारेंसिक टीम ने की बस की जांच, पुलिस प्रशासन से असंतुष्ट परिजन सीएम से करेंगे शिकायत

खेकडा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में खेकड़ा क्षेत्र के चमरावल के स्कूल में बस दुर्घटना के बच्चे की मौत के बाद सांसद के निर्देश पर फारेंसिक टीम ने बस की जांच की। स्कूल को सील मिला लेकिन बस की जांच की गई। पुलिस पर प्रधानाचार्य को बचाने का आरोप पुलिस पर लगाकर परिजनों ने संबंध में मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कही है।

गुरुवार को चमरावल गांव के रायल कांवेंट स्कूल में बस से कुचलकर छह वर्षीय आयुष की मौत हो गई थी। शुक्रवार काे सांत्वना देने पहुंचे सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने स्वजन को मामले की जांच के लिए फारेंसिक टीम को भेजने की बात कही है। सांसद के निर्देश पर शनिवार को फारेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची। यहां स्कूल तो सील मिला लेकिन बस की टीम ने बारीकी से जांच की। करीब दो घंटे जांच करने के बाद टीम वापस बागपत लौट गई।

वहीं आयुष के परिजनों का आरोप है कि मौके पर अधिकारियों ने पीछा छुड़ाने के लिए बड़े बड़े दावे किए थे पर अब धरातल पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। आरोप है कि पुलिस ने स्कूल प्रबंधक बीएस यादव व चालक रामकिशन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पर प्रधानाचार्य को बचा लिया और न ही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे आदि की जांच की है। पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पुलिस प्रशासन पर कई आरोपितों को बचाने का आरोप लगाया है। अवनीश त्यागी व निशांत त्यागी का कहना है कि अधिकारियों के विरुद्ध मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगे।

खबरें और भी हैं...