मंसूरपुर में किसान हत्याकांड का आरोपी सन्नी गिरफ्तार:बेटे को मारने के चक्कर में पिता को मारी थी गोली, एक महीने पहले जमीनी विवाद में दोस्त की हत्या का किया था एलान

खेकड़ा (बागपत)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत जनपद के खेकड़ा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में बीते दिनों खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि हत्या किसान के बेटे की करनी थी, लेकिन धोखे से किसान को दो गोली मार दी।

चार दिन पहले हुई थी हत्या
मामला मंसूरपुर जंगल के ललियाना लहचौड़ा मार्ग का है। गुरुवार रात भिंडी की फसल की रखवाली करने के लिए किसान मदनपाल की खेत पर ही सो रहे थे। देर रात कुछ बदमाश आए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी सन्नी पुत्र संजय को दो दिन पहले ही चेकिंग के दौरान खासपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पुलिस ने इस गिरफ्तारी को छिपाए रखा। सन्नी ने पूछताछ में बताया कि पिस्टल से उसने किसान को दो गोलियां मारी थी।

कहा कि किसान मदनपाल के बेटे मोनू को गोली मारनी थी, क्योंकि आरोपी सन्नी और उसके दोस्त का एक माह पूर्व मृतक के बेटे मोनू से झगड़ा हो गया था। बात यह थी कि जिस जगह हत्या की गई है, वह जमीन मदनपाल ने बंटाई यानी किराए पर ली थी। उस जमीन को सन्नी भी बंटाई पर लेना चाहता था, जिसे लेकर मोनू से उसकी कहासुनी हुई थी। कहासुनी में ही सन्नी ने एक माह के भीतर मोनू की हत्या करने का ऐलान किया था।

घटनास्थल से बरामद हुआ खोखा।
घटनास्थल से बरामद हुआ खोखा।

बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही मोनू ने खेत पर जाना बंद किया था, लेकिन आरोपी को इसकी जानकारी नहीं थी। धोखे से सन्नी ने मोनू की जगह उसके पिता मदनपाल को गोली मार दी। बताया कि उसने अपने साथी फुलेरा निवासी गौरव के साथ इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

मृतक किसान की फाइल फोटो।
मृतक किसान की फाइल फोटो।

गौरव ने भी दिया था साथ
हत्या में प्रयुक्त पिस्टल उसके साथी गौरव के पास है। पुलिस ने आरोपी का संबंधित मुकदमे में चालान कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। वहीं, फरार आरोपी गौरव की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

किसान की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।
किसान की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

चंद घंटे बाद ही धर लिया गया था सन्नी
मंसूरपुर गांव के कुछ लोग व पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्याकांड को अंजाम देने वाले सन्नी को कुछ देर बाद ही दबोच लिया गया था, लेकिन पुलिस ने इस बात को उजागर नहीं किया। क्षेत्र में चर्चा का विषय यह भी है कि फरार आरोपी गौरव को भी पुलिस ने शनिवार रात दिल्ली से दबोच लिया है, लेकिन अभी गिरफ्तारी नहीं दिखा रही है।

खबरें और भी हैं...