खेकडा में दबंगों ने निजी गली में जबरन लगाया गेट:पीड़ित पक्ष पर दबंगों ने किया पथराव, एसपी की दखल पर आठ दिन बाद खेकड़ा पुलिस ने की कार्रवाई

खेकडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत के खेकड़ा स्थित चक्रसेनपुर मोहल्ला में आठ दिन पूर्ण दबंगों ने पड़ोसी की निजी गली में जबरन अपने मकान की दीवार तोड़कर गेट लगा दिया था। आरोपियों ने पीड़ित पक्ष पर पथराव भी किया था। पीड़ित पक्ष तभी से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। एसपी ने मामले में दखल दी तो पुलिस हरकत में आई और आरोपी पक्ष के छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

पड़ोसी की निजी गली में जबरन लगाया गेट

मोहल्ले में जय सिंह पुत्र मूला परिवार के साथ रहते है। मुख्य मार्ग से मकान तक जाने के लिए जय सिंह ने करीब 50 मीटर का रास्ता छोड़ रखा है। यहां जय सिंह के वाहन खड़े रहते हैं। पास में ही सुधीर पुत्र रमेश भी परिवार के साथ रहता है। सात मई की सुबह सुधीर ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर अपने मकान की दीवार तोड़कर जय सिंह की निजी गली से दरवाजा लगाकर आवागमन शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर सुधीर पक्ष ने जय सिंह के परिवार के लोगों पर पथराव भी किया। तभी से जय सिंह का परिवार दरवाजा बंद कर आने के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों का दरवाजा खटखटा रहा है लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी एक दूसरे पर बात डालकर अपना पीछा छुड़ा रहे हैं।

गली में जबरन लगाया गया गेट।
गली में जबरन लगाया गया गेट।

अधिकारी नही कर रहे थे सुनवाई, एसपी ने लगाई फटकार

अधिकारियों के सुनवाई नहीं करने पर पीड़ित ने एसपी से शिकायत की एसपी ने तुरंत ही थाना पुलिस को आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने में दरवाजा बंद कराने के निर्देश दिए। आठ दिन में कार्रवाई नहीं करने पर पुलिस को भी जमकर फटकार लगाई। एसपी की फटकार से हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में सुधीर पुत्र रमेश विपाशा और आकांक्षा पुत्री सुधीर, सुधीर की पत्नी, कल्लू पुत्र रमेश और चरण सिंह पुत्र काबुल पर मुकदमा दर्ज किया।

पीड़ित ने दी थी आत्मदाह की धमकी

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी पक्ष को जल्द गेट बंद करने के भी निर्देश दिए। बता दें कि कोतवाली पुलिस पीड़ित पक्ष को कोर्ट के माध्यम से गेट बंद कराने का राग अलाप रही थी। इस पर पीड़ित परिवार ने आत्मदाह की धमकी भी दी थी लेकिन खेकड़ा पुलिस कार्रवाई से हाथ पीछे खींच रही थी। इंस्पेक्टर दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि जल्द आरोपियों पर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...