बागपत पुलिस ने हरियाणा पुलिस से मांगी मदद:सर्राफा व्यापारी से लूटी थी 20 किलो चांदी, पुलिस को अबतक नहीं मिला सुराग

बागपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनीपत के रहने वाले सर्राफ से गत 12 मई को निवाड़ा चेक पोस्ट के पास हुई चांदी लूट की घटना में शामिल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पा रहा है। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। इतना ही नहीं घटना के खुलासे के लिए बागपत पुलिस ने हरियाणा पुलिस से भी मदद मांगी है।

घटनास्थल से 200 मीटर दूर थी पुलिस चेक पोस्ट

बता दें कि गत 12 मई को सोनीपत का रहने वाला सर्राफ राजेंद्र वर्मा लगभग 20 किलो चांदी लेकर बागपत आ रहा था। यह चांदी उसे बागपत के एक सर्राफ को देनी थी। सुबह करीब 9.15 बजे उसकी कार जैसे ही निवाडा पुलिस चेकपोस्ट से 200 मीटर दूर पर पहुंची, तो बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाते हुए कार को रुकवा लिया। इसके बाद उन्होंने सर्राफ राजेंद्र वर्मा से 20 किलो चांदी लूट ली थी और वहां से फरार हो गए थे। बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित सर्राफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। दिनदहाड़े सर्राफ से लूट होने की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया था।

एसपी बोले, जल्द होगा घटना का खुलासा

एएसपी मनीष मिश्रा ने तभी पुलिस की तीन टीमों को घटना के खुलासे में लगा दिया था, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। वह सर्राफ के मकान, सोनीपत बस स्टैंड और निवाडा चेकपोस्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एएसपी मनीष मिश्रा का कहना है कि घटना में संभवत: हरियाणा के बदमाश शामिल रहे है। इसलिए हरियाणा पुलिस से मदद मांगी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।

खबरें और भी हैं...