बागपत...मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गोकश गिरफ्तार:बिना नंबर की बाइक से जा रहा था, पुलिस ने रोका तो भागने लगा; फायरिंग में हुआ घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar
घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बागपत में खेकड़ा थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार देर रात पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी गोकश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश गाजियाबाद का रहने वाला है जिसके विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानतीय वारंट भी जारी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने गोली मारकर दबोचा

शनिवार की देर रात खेकड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बिना नम्बर की बाइक से एक युवक आता दिखा। खेकड़ा थाना इंस्पेक्टर नोवेन्द्र सिंह सिरोही व स्वाट टीम प्रभारी संजीव ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। साथ ही भागने लगा। बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से युवक घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

तमंचा और कारतूस भी मिला

पकड़ा गया गोकश चांद पुत्र मेहरइलाही है। वह गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है। उस पर 25 हज़ार का इनाम घोषित है। बताया गया है कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का गोकश भी है। उसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा एनबीडब्ल्यू वारंट भी जारी है। आरोपी के पास से तमंचा, जिंदा कारतूस व एक बिना नम्बर की बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपी दिल्ली व गाजियाबाद से पहले भी जेल भेजा जा चुका है।

खबरें और भी हैं...