दशहरा पर बागपत एसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा:1 घंटे में 5 किमी की पैदल गश्त, लोगों का जाना हाल

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी नीरज जादौन ने बड़ौत क्षेत्र समेत बागपत शहर में भी पैदल गश्त किया है। - Dainik Bhaskar
एसपी नीरज जादौन ने बड़ौत क्षेत्र समेत बागपत शहर में भी पैदल गश्त किया है।

आज दशहरा है और इसी के साथ त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। त्योहारों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहे और असामाजिक तत्वों में कानून का डर बना रहे। इसके लिए बागपत एसपी ने आज शहर भर का पैदल गश्त किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से हाल चाल जाना और उन्हें सुरक्षा के टिप्स दिए।

1 घंटे में किया 5 किमी गश्त

बागपत एसपी नीरज जादौन ने आगामी त्योहारों को मद्देनजर शांति व्यवस्था को कायम रखने के उद्देश्य और असामाजिक तत्वों को कड़ी चेतावनी देने के लिए बागपत के बड़ौत नगर में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने दशहरा त्योहार के दृष्टिगत थाना बड़ौत के प्रमुख चौराहे, मुख्य बाजार, अतिथि भवन मार्ग, दिल्ली रोड़, कोताना रोड इत्यादि मार्गों पर पैदल गश्त की गई। लोगों को सतर्कता बनाये रखने के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। कई संवेदनशील मोहल्लों से यह फ्लैग मार्च गुजरा।

काफी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग घरों से बाहर निकल आए और दुकानों पर मौजूद लोग पुलिस को फ्लैग मार्च करते देख टकटकी लगाकर देखने लगे। रेलवे स्टेशन पहुंचकर एसपी नीरज कुमार ने रेल यात्रियों को भी सतर्क रहने के निर्देश दिए। किसी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु के दिखने पर तुंरत इसकी जानकारी पुलिस को देने की अपील की गई।