बागपत…जावेद हबीब पर थूकने वाले को मिलेंगे 50 हजार:भाजपा नेता ने डाली पोस्ट, पहले भी कर चुके हैं विवादित टिप्पणी

बागपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता ने डाली विवादित पोस्ट। - Dainik Bhaskar
भाजपा नेता ने डाली विवादित पोस्ट।

अक्सर विवादित सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता मनुपाल बंसल एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट डाला है। मनुपाल बंसल ने अपने फेसबुक एकाउंट से जावेद हबीब के ऊपर थूकने वाले को 51 हजार रुपए देने का एलान किया है।

जावेद हबीब ने बागपत के बड़ौत की रहने वाली एक महिला के सिर पर सेमिनार के दौरान थूक दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था। बाद में जावेद हबीब ने माफी भी मांगी थी, लेकिन भाजपा नेता की पोस्ट से ये मामला दोबारा से गर्माता हुआ नजर आ रहा है।

सेमिनार में महिला के सिर पर थूका था

बीती 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर के किंग विला में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। जिसमें मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट/ डिजाइनर जावेद हबीब बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने सेमिनार के दौरान बागपत के बड़ौत की रहने वाली एक महिला (पूजा गुप्ता) के सिर पर थूक दिया था।

जिसका वीडियो ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम सभी पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में जावेद हबीब ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि यदि आप कटिंग करें और आपके पास पानी न हो, तो थूक कर बाल बनाए जा सकते हैं। थूक में इतनी जान होती है।

माफी मांगने से नहीं है संतुष्ट

हबीब का ये थूक कांड अब उनके गले की फांस बनता हुआ नजर आ रहा है। मामले में पीड़ित महिला ने कहा था कि वो जावेद हबीब की माफी मांगने से सन्तुष्ट नहीं हैं। इसमें कानून कड़ी कार्रवाई करे। जिससे जावेद हबीब ही नहीं बल्कि कोई और भी ऐसा करने की हिम्मत न जुटा सके।

महिला आयोग से हो सकता है केस

जावेद हबीब राज्य महिला आयोग के निशाने पर भी हैं। मुजफ्फरनगर में मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कराने में जुटी हुई है। बागपत निवासी बीजेपी नेता मनुपाल बंसल पहले भी एक मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ कर विवादों में घिरे रह चुके हैं। वो वर्तमान में बागपत जिला पंचायत सदस्य हैं। साथ ही भाजपा के किसान मोर्चा के जिला महामंत्री भी हैं।

खबरें और भी हैं...