बागपत में पीएम के जन्मदिन पर किया रक्तदान:जिला अस्पताल में लगा शिविर, भाजपा सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने किया शुभारंभ

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में पीएम के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। - Dainik Bhaskar
बागपत में पीएम के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज बागपत जिला अस्पताल पर युवाओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया और प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र की कामना की। बागपत सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने रक्तदान केंद्र पर पहुंचकर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 72वां जन्म दिवस है। इसके उपलक्ष्य में देशभर में जगह-जगह कार्यक्रम हो रहे हैं। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। आज युवाओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बागपत जिला अस्पताल पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक रक्त शिविर का आयोजन कराया।

पीएम की लंबी उम्र की कामना की
आयोजन में भाजपा सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह भी पहुंचे। डॉ. सत्यपाल सिंह ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। रक्त शिविर में करीब सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की

युवाओं ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा
बीजेपी नेता विकल शर्मा ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर आज जिला मुख्यालय में एक रक्तदान शिविर का आयोजन करा गया है। इसमें सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया है। युवाओं ने भी रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी शिविर में रक्तदान किया।

खबरें और भी हैं...