बागपत के बड़ौत में ASP ने किया पैदल गश्त:सुरक्षा व्यवस्था जांचा; व्यापारियों से बोले- दुकान के बाहर लगाएं CCTV, संदिग्धों पर होगी कार्रवाई

बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने गुरुवार देर रात बड़ौत कस्बे में पुलिस बल के साथ पैदल गश्त किया। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। ड्यूटी में कोताही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

एएसपी ने बड़ौत कस्बा के मुख्य मार्गों पर पैदल गश्त किया। यहां पर चेकिंग की। संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग की। ओवरलोडेड वाहनों को भी चेतावनी दी। वहीं, दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाने को कहा।

दुकान के बाहर व्यापारी लगाएं सीसीटीवी
पुलिस ने भी व्यापारियों से रास्ते पर दुकान के बाहर अतिक्रमण न करने की अपील की है। उन्होंने व्यापारियों से अपील किया कि सभी व्यापारी दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाएं। ताकि संदिग्ध व्यक्ति अगर बाजार में घूमता दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। इसके बाद पुलिस तत्काल एक्शन लेगी।

पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की
पुलिस ने सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। वहीं, असामाजिक तत्व कार्रवाई की चेतावनी दी। अपर पुलिस अधीक्षक ने कभी पुलिस कर्मियों को बाजारो में लगातार पैदल गश्त करने के निर्देश दिए। चौकी पर संघन चेकिंग अभियान चलाने के लिए निर्देश किया। एएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी को ड्यूटी में कोताही बरतते पाया गया, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...