शराब तस्करी की सूचना पर वाहनों की चेकिंग:दिल्ली से बागपत की तरफ आने वाहनों को तलाशी, नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने बॉर्डर चौकी डूंडाहेड़ा पर शराब तस्करी की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया। दिल्ली से बागपत की तरफ आने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक वाहनों सघन तलाशी ली। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए।

खेकड़ा पुलिस को मुखबिर द्वारा दिल्ली से शराब तस्करी की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने बॉर्डर चौकी पर सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए दिल्ली की तरफ से बागपत में आने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक वाहनों को पुलिस ने खंगाला। बाइकों पर बैग लेकर आ रहे लोगों की भी पुलिस ने सघन तलाशी। ली पुलिस को इस दौरान कोई भी संदिग्ध या नशे की वस्तु नहीं मिली।

बागपत पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान।
बागपत पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान।

यातायात नियमों के उल्लंघन पर चालान
इस दौरान पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए। बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाने वाले और बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी चलाने वाले करीब 6 वाहन चालकों के पुलिस ने चालान भी किए।

बागपत पुलिस ने वाहनों की ली तलाशी।
बागपत पुलिस ने वाहनों की ली तलाशी।

संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली गई
पुलिस ने बताया कि शराब तस्करी रोकने और सुरक्षा के मद्देनजर बॉर्डर चौकी पर संघन चेकिंग अभियान चलाया गया है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली गई है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...