कांशीराम कॉलोनी में लगा गंदगी का अंबार:300 परिवारों का जीना मुश्किल, संचारी रोगों का खतरा बढ़ा, समस्या के समाधान की मांग

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत की कांशीराम आवासीय कॉलोनी में गंदगी का अंबार लग गया है। लोगों को कॉलोनी में रहना दूभर हो गया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस मामले को लेकर अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद भी कॉलोनी में साफ-सफाई नहीं हुई। गंदगी फैलने से बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।

गंदगी से पटी कॉलोनियां।
गंदगी से पटी कॉलोनियां।

सफाई न होने से स्थानीय लोग हुए परेशान
सफाई कर्मी दिखावे मात्र को लेकर ही कॉलोनी में आते हैं। बिना सफाई करें घूम फिर के चले जाते हैं। स्थानीय निवासी मोहम्मद शरीफ ने बताया कि सफाई कर्मचारी शिकायत के बाद कॉलोनी में पहुंचते हैं। सफाई बिना किए ही वहां से चले जाते हैं, जिस कारण कॉलोनी में गंदगी के ढेर लगे हैं। उन्होंने बताया कि लगातार 1 सप्ताह तक अधिकारियों से की शिकायत की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। अब गंदगी के घरों के बाहर ढेर लगा होने से कॉलोनी में नई नई बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। उन्होंने जल्द अधिकारियों से कॉलोनी में सफाई कराए जाने की मांग की है।

गालियां चोक, लोगों का जीना मुश्किल।
गालियां चोक, लोगों का जीना मुश्किल।

कॉलोनी में रह रहे लगभग 300 परिवारों
कांशीराम आवासीय कॉलोनी में लगभग 300 परिवार रह रहे हैं, जिन्हें सफाई ना होने के चलते गंदगी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गंदगी के ढेर जगह-जगह लगे हैं, जिससे कॉलोनी में अब बीमारी फैलने का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन अधिकारी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे उन्होंने अधिकारियों से जल्द कॉलोनी में सफाई कराए जाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...