बागपत में आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता:प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के स्वागत के दौरान हुआ झगड़ा, जमकर हुई गाली-गलौज व धक्का-मुक्की

बागपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के दौरान आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता  - Dainik Bhaskar
बागपत में प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के दौरान आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता 

बागपत में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल। उनके स्वागत के वक्त कार्यकर्ताओं में किसी बात पर कहासुनी हो गई। जिसके बाद जमकर धक्का-मुक्की व गाली-गलौज हुआ। हालांकि, इस बारे में नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश था। हल्की-फुल्की धक्का मुक्की तो हो ही जाती है।

7 दिसंबर को मेरठ में होगी विशाल रैली

मेरठ में 7 दिसंबर को होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बागपत पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा का 2014 व 2019 का झूठ 2022 में चलने वाला नहीं है। सरकार हम बनाएंगे और स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लाएंगे और फसलों का लाभकारी मूल्य देंगे। कौन कितनी सीट लड़ेगा? यह हमारा नेतृत्व तय करेगा। 7 दिसंबर को किसान और नौजवानों की परेशानी को लेकर मेरठ में बड़ी रैली होनी है। छोटे-छोटे दल सपा के साथ हैं। सब मिलकर लड़ेंगे तब परिवर्तन होगा। बड़े दलों से गठबंधन का अनुभव ठीक नहीं रहा है।

कहा- कार्यकर्ताओं में नहीं है किसी प्रकार की गुटबाजी

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। यहां तक कि नौबत हाथापाई तक आ गई। इस बात को प्रदेश अध्यक्ष ने यह कहकर टाल दिया कि कार्यकर्ताओं में किसी भी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है। सभी लोग जोश में नारे लगा रहे थे। नारे में हो सकता है कि हम लोगों का धक्का लग गया हो।

जल्द होगी सपा, रालौद गठबंधन की घोषणा

प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि आगामी समय समाजवादी पार्टी का है। जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आएगी। जल्द ही सपा और रालोद के गठबंधन की घोषणा होने जा रही है। जो प्रदेश में एक नई क्रांति लाएगी और आगामी विधानसभा चुनाव पर इसका पूरा असर दिखाई देगा। गठबंधन के बाद बागपत लोकसभा की विधान सभाओं पर प्रत्याशियों का चयन होगा। लेकिन पार्टी नेतृत्व जिसे भी टिकट देगी सभी एकजुट होकर उसे जिताएंगे।