पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Baghpat
  • Encounter Between Gokash And Police In Baghpat: The Police Had Gone With The Accused To Recover Cow Slaughter Tools; The Accused Fired After Taking Out The Hidden Pistol, The Police Shot Him In The Leg And Caught

बागपत में गोकश और पुलिस के बीच मुठभेड़:आरोपी को लेकर पुलिस गई थी गोकशी के औजार बरामद करने; छिपा तमंचा निकालकर आरोपी ने फायर किया, पुलिस ने पैर में गोली मारकर दबोचा

बागपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बागपत में रविवार देर रात पुलिस और गोकश के बीच मुठभेड़ हो गई। दोघट थाना इलाके के बोपुरा गांव के जंगल मे गोकश की निशानदेही पर औजार बरामद करने पहुंची पुलिस पर गोकश ने तमंचे से फायर करते हुए भागने लगा। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस साथ ही गोकशी के औजार बरामद हुए हैं। पकड़ा गया गोकश शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर मुजफ्फरनगर में पहले भी पांच मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

आरोपी के भागने पर पुलिस ने पैर में गोली मारी

दोघट थाना पुलिस ने 9 सितम्बर को बोपुरा गांव में मिले गोवंश अवशेष के मामले में नोमान व तालिब को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने बोपुरा गांव के जंगल में गोकशी के औजार व तमंचा छिपे होने के बात बताई थी। आरोपी को लेकर पुलिस जब जंगल पहुची तो नोमान ने मौका पाते ही वहां रखे तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया और भागने लगा। जिस पर आरोपी के पैर में गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सेंट्रो कार, तमंचा, जिंदा कारतूस, दो छुरा, एक दाव, लकड़ी का गुटका व रस्सी आदि बरामद किया है। घायल गोकश नोमान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...