दबंगों ने मजदूरी मांगने पर राज मिस्त्री को पीटा:सिर फटने पर झोलाछाप डॉक्टर से लगवाए 8 टांके, छूटने पर पीड़ित ने दर्ज कराया FIR

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में दबंगों की दबंगई का एक मामला सामने आया है। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में मजदूरी के रुपये मांगने पर दबंगों ने राज मिस्त्री और मजदूर को बंधक बनाकर पीटा। पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को घर में बंधक बनाकर झोलाछाप डॉक्टर से टांके भरवा दिए। वहां से छूटने पर पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

मामला सिंघावली अहीर गांव का है। जहां दीपक नाम के व्यक्ति ने बताया कि वह राज मिस्त्री है और गांव में ही रहने वाले महेश के यहां पर उसने काम किया था। मजदूरी के रुपये मांगने गया था तभी महेश और उसके अन्य साथियों ने घर में बंधक बनाकर लाठी-डंडों से मुझे और एक मजदूर को बेरहमी से पीटा। जिससे उसका सिर फट गया तो दबंगों ने घर में ही बंधक बनाकर झोलाछाप डॉक्टर से 8 टांके लगवा दिए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।पुलिस का कहना है पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...