• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Baghpat
  • Girlfriend Expressing Love With Pistol To Boyfriend In Baghpat, Sister in law In Family Dispute Made Pictures Of Sister in law Viral On Social Media

पिस्तौल वाली प्रेमिका...प्रेमी की कनपटी पर तान दी:बागपत में प्रेमी से पिस्तौल के साथ प्यार का इजहार कर रही प्रेमिका, पारिवारिक विवाद में भाभी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं ननद की तस्वीरें

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिस्तौल के साथ प्रेमी-प्रेमिका की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पिस्तौल के साथ प्रेमी-प्रेमिका की तस्वीर।

पिस्तौल के साथ प्यार का इजहार...। एक प्रेमिका पहले अपने प्रेमी के सिर पर पिस्तौल तान रही है फिर उसके सीने पर। इसी तरह से वह कई तस्वरीरें खींच रही है। ये तस्वीरें बागपत जिले के बड़ौत की रहने वाली एक युवती की हैं। ये तस्वरीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते लड़की की भाभी ने ये तस्वीरें न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल की हैं बल्कि पुलिस को भी उलब्ध करवाई हैं। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

पति से झगड़े के बाद अलग रह रही है युवती

आपको बता दें कि मामला बडौत कोतवाली क्षेत्र का है जहां बिजरौल गांव की रहने वाली एक युवती की शादी बावली गांव निवासी युवक के साथ हुई थी । लेकिन कुछ समय बाद ही उसका किसी बात को लेकर अपने पति से झगड़ा हो गया। जब वह मायके गई तो उसकी भाभी से भी कहासुनी हो गई। इसके बाद वह ससुराल और मायका छोड़कर बड़ौत शहर में रहने लगी । मगर इसके बाद भी भाभी और ससुराल में दूसरे लोगों से उसका विवाद कम नहीं हुआ। आए दिन झगड़ा होता रहता था।

भाभी के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा

युवती ने कुछ दिन पहले अपनी भाभी के अलावा चचेरे भाई बहनों के खिलाफ बड़ौत कोतवाली में मारपीट आदि का एक मुकदमा दर्ज करवा दिया । इसी बात से नाराज युवती की भाभी ने उसके कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए । यहीं नहीं बताया ये भी जा रहा है कि ननद को सबक सिखाने और उसकी हकीकत बताने के लिए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए जिनमें वह पिस्टल के साथ दिखाई दे रही है ।

इस मामले में बड़ौत कोतवाली इंस्पेक्टर शिवप्रकाश का कहना है कि यह पिस्तौल प्लास्टिक का है जोकि मार्किट में लाइटर वाला पिस्तौल मिलता है ।

खबरें और भी हैं...