बागपत में खून से लथपथ मिला गाय का शव:हिंदू जागरण मंच ने गोली मारकर हत्या करने का लगाया आरोप, कुछ दिन पहले यहीं मिले थे गोवंश के अवशेष

बागपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाय के शरीर पर हैं चोट के निशान। - Dainik Bhaskar
गाय के शरीर पर हैं चोट के निशान।

बागपत में खून से लथपथ एक गाय का शव मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा किया। ने गांव में हंगामा किया। कुछ दिन पहले इसी जगह पर गोवंश के अवशेष भी मिले थे।

हिंदू जागरण मंच ने बड़ौत पुलिस पर भी लापरवाही करने के आरोप लगाए हैं। सूचना पर बड़ौत कोतवाली प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि गाय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण पता चल पाएगा।

ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

मामला शुक्रवार सुबह का है, जहां बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक गाय का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे हिन्दू जागरण मंच के लोगों ने आरोप लगाया कि गाय की गोली मारकर या किसी नुकीली वस्तु से हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले भी कोताना गांव के जंगल मे गोवंश के अवशेष पड़े मिले थे। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। पुलिस ने ग्रामीणों और हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं को शांत कराया और जांच का आश्वासन देते हुए गाय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़ौत कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह ने बताया कि गाय का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर लोगों को समझाया गया है। डॉक्टर को बुलाकर भी दिखवाया गया है। गाय का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...