• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Baghpat
  • In Baghpat, The Headmaster Killed The Student With A Pen Was Furious For Refusing To Clean The Car, BSA Suspended, Family Members Created Ruckus In Kotwali

बागपत में प्रधानाध्यापक ने छात्र को पैन से गोदा:गाड़ी साफ करने से इंकार करने पर भड़के थे, BSA ने किया सस्पेंड, कोतवाली में परिजनों ने किया था हंगामा

बागपत18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

बागपत में छात्र द्वारा गाड़ी साफ करने से मना करने पर प्रधानाध्यापक ने कक्षा 6 के छात्र को पैन ने गोदा। इसके साथ ही छात्र के सिर को डेस्क में दे मारा था। छात्र को गालियां देते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की थी।

पीड़ित छात्र को लेकर परिजनों व हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। पुलिस ने छात्र को सीएचसी पर स्वास्थ्य जांच के लिए भेज दिया है। वहीं, बीएसए ने आरोपी प्रधानाध्यापक हारून अली मुनव्वर को निलंबित कर दिया है।

आरोपी प्रधानाध्यापक ने छात्र के सिर को पैन से गोदा, छात्र ने कोतवाली में दिखाए निशान।
आरोपी प्रधानाध्यापक ने छात्र के सिर को पैन से गोदा, छात्र ने कोतवाली में दिखाए निशान।

छात्र के सिर को पैन से गोदा

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बडका गांव का है। यहां पर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 में गांव का ही छात्र पढ़ता है। आरोप है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक हारून अली मुनव्वर ने स्कूल में छात्र से अपनी गाड़ी साफ करने के लिए कहा।

कुछ समय गाड़ी साफ करने के बाद छात्र ने गाड़ी को और साफ करने से इंकार कर दिया। इसके बाद प्रधानाध्यापक हारून अली का कहर टूट पड़ा। छात्र ने बताया कि प्रधानाध्यपक ने पैन से सिर, हाथ व माथे पर गोदना शुरू कर दिया।

कॉलर पकड़कर गालियां भी दीं। छात्र का सिर डेस्क में दे मारा। किसी तरह छात्र स्कूल से घर भागकर आया। परिजन छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे। वहीं, छात्र को पैन से गोदने और मारपीट में मामले में बीएसए राघवेंद्र सिंह ने प्रधानाध्यापक हारुन अली को निलंबित कर दिया।

हिंदू जागरण मंच ने किया हंगामा

यहां पर हिंदू जागरण मंच और एबीवीपी पदाधिकारियों के साथ कोतवाली में हंगामा प्रदर्शन भी किया। गौरतलब है कि यही प्रधानाध्यापक कुछ दिनों पहले स्कूल में सोने को लेकर निलंबित भी किए गए थे।

प्रधानाध्यापक के स्कूल में सोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था। इसके बाद अभी हाल ही में प्रधानाध्यापक को बहाल किया गया है।

प्रदर्शन करने वालों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक अमन गुप्ता, हैप्पी शर्मा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, हिन्दू जागरण मंच के प्रान्त मंत्री मधुसूदन शास्त्री,जिला महामंत्री जयकुमार कंडेरा, युवा जिलाध्यक्ष नितिन जैन, गोविंद,राहुल शर्मा, लक्की कश्यप, राकेश, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...