बागपत में ससुरालवालों ने विवाहिता को मारकर घर से निकाला:महिला ने पुलिस के कार्रवाई की मांग की, कहा- दहेज को लेकर की जाती है मारपीट

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में विवाहिता ने ससुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने खेकड़ा कोतवाली पर में आरोपी पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़िता अंशु निवासी चमरावल ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी करीब 10 वर्ष पूर्व मुबारिकपुर में हुई थी। परिजनों ने खूब दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग उस दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। उसके दो बेटी भी हैं। अब ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करते हैं। कई बार पहले भी मारपीट कर चुके हैं।

ससुराल पक्ष के लोगों ने की मारपीट
पीड़िता ने बताया कि वह अपने गांव में एक शादी में ससुराल पक्ष के लोगों के साथ गई थी। जब वह घर पर अपने मुबारिकपुर गांव में लौटी तो उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे और उसकी दोनों बेटियों को उसके गांव चमरावल में घर के बाहर छोड़कर चले आए। उसने अपने पति,सास, जेठ और जेठानी पर मारपीट और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ खेकड़ा कोतवाली पहुंची और ससुराल पक्ष के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस बोली- जांच के बाद होगी कार्रवाई
पुलिस ने प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। खेकड़ा कोतवाली पुलिस का कहना है कि महिला का प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

खबरें और भी हैं...