बागपत के जेवी कॉलेज में वितरित किए 1267 टैबलेट-स्मार्टफोन:राज्यमंत्री और डीएम ने विद्यार्थियों को दिए फोन, कहा- इनका सदुपयोग करें

बागपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत। राज्यमंत्री केपी मलिक एवं डीएम राजकमल यादव ने बडौत के जेवी कॉलेज पहुंचकर विद्यार्थियों को 1267 टेबलेट व स्मार्टफोन वितरित किए। इस अवसर पर राज्यमंत्री ने विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा ग्रहण कर उज्ज्वल भविष्य बनाने के लिए प्रेरित किया। कहा कि इनका सदुपयोग करें तभी उद्देश्य होगा पूरा।

स्मार्टफोन का सदुपयोग करें

जनता वैदिक कॉलेज के सेमिनार हॉल में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ वन पर्यावरण, जन्तु उद्यान एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री केपी मलिक, जिलाधिकारी राजकमल यादव ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद केपी मलिक ने कॉलेज के 1267 विद्यार्थियों को टैबलेट, स्मार्टफोन वितरित किये। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों से अपील की कि वे इन स्मार्टफोन का सदुपयोग करें तभी इस स्मार्टफोन और सरकारी योजना का उद्देशय पूर्ण होगा।

फोन पाकर छात्रों के खिले चेहरे

स्मार्टफोन पाकर सभी छात्रों के चेहरे पर खुशी दिखी। स्मरण रहे कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से युवाओं को तकनीकी सशक्तिकरण के लिए टैबलेट और स्मार्टफोन योजना शुरू की गई है। खुश नजर आए। जिलाधिकारी राजकमल यादव ने भी विद्यार्थियों से कहा कि वैसे तो सभी के पास स्मार्टफोन है। लेकिन वे इनका केवल अपनी पढ़ाई और ज्ञान प्राप्त करने के लिए। इससे पहले प्राचार्य डॉ जय सरोहा ने राज्यमंत्री केपी मलिक, डीएम राजकमल यादव का स्वागत किया।

ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान उन्होंने कहा कि तकनीकी के क्षेत्र में स्मार्टफोन टेबलेट का होना बेहद जरूरी है जो शिक्षा के लिए साकार होगा । उन्होंने कहा सरकार हर युवा वर्ग के लिए उसे तकनीकी से जोड़ने के लिए यह योजना संचालित की है जिसका पूरे प्रदेश में युवाओं को लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर जिलाधिकारी राजकमल यादव, मुख्य विकास अधिकारी रंजीत सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक रविंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे ।

खबरें और भी हैं...