BJP विधायक ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां:बागपत में टिकट मिलने की खुशी में विधायक योगेश धामा ने किया था रोड शो, मुकदमे की तैयारी में प्रशासन

बागपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक योगेश धामा - Dainik Bhaskar
विधायक योगेश धामा

बागपत विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी विधायक योगेश धामा आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शायद आचार संहिता लगने के बाद भी उनके सिर से सत्ता का नशा नहीं उतर रहा है। विधायक योगेश धामा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें विधायक रात के वक्त प्रचार कर रहे हैं और लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। चुनाव आयोग ने 22 जनवरी तक रोड शो, रैली पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन विधायक योगेश धामा भारी भीड़ के साथ रात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जब एक शख्स आचार संहिता उल्लंघन की वीडियो बना रहा था तो विधायक के काफिले में मौजूद पुलिसकर्मी वीडियो बनाने से मना करता भी नजर आया।

ढोल नगाड़े के साथ किया था प्रदर्शन

वीडियो सिंघावली अहीर थाना इलाके का बताया जा रहा है। विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद जिला निर्वाचन आयोग और पुलिस ने भी मामले का संज्ञान ले लिया है। वीडियो में जो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है। उसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। अगर बागपत में ऐसे ही बीजेपी विधायक आचार संहिता की धज्जियां उड़ाएंगे और उन पर एक्शन नहीं होगा तो निष्पक्ष चुनाव का सपना कैसे पूरा होगा।

दरअसल, बागपत विधानसभा सीट से विधायक योगेश धामा की गिनती दबंग विधायकों में होती है। इस बार उनका मुकाबला रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी नवाब अहमद हमीद से है। विधायक योगेश धामा का जैसे ही टिकट फाइनल हुआ। उन्होंने तूफानी प्रचार शुरू कर दिया है, लेकिन आचार संहिता का पालन करना उन्हें आता नहीं है। तभी तो भारी भीड़, ढोल नगाड़ों की थाप पर उन्होंने चुनाव प्रचार किया। चुनाव आयोग की रोक के बावजूद बीजेपी विधायक ने भीड़ भी जुटाई और ढोल नगाड़े भी बजवाए। अब देखना ये होगा कि जिला निर्वाचन आयोग इस मामले में विधायक योगेश धामा पर क्या सख्त एक्शन लेगा।

खबरें और भी हैं...