बच्चा चोरी के शक में 4 युवकों की पिटाई:भीड़ ने कार से खींचकर पीटा, बागपत की घटना

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत के मुख्य बाजार में बच्चा चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने चार युवकों की पिटाई की। उसके बाद युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने कार सवार चार युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार का है। जहां चार युवक दिल्ली निवासी दस्तकार में किसी काम से बागपत आए हुए थे।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी के शक में चारों युवकों को गाड़ी से उतारा और उनके साथ जमकर मारपीट की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से किसी तरह चार युवकों को छुड़ा कर हिरासत में लिया है। वहीं क्षतिग्रस्त कार को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा किया है। चारों कार सवार युवक दिल्ली के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय लोग फैलाते हैं अफवाह

मामले में बागपत पुलिस का कहना है, चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। मामले में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पूछताछ कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस लगातार बागपत में लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कर रही है। उसके बावजूद भी असामाजिक तत्व लगातार अफवाहों का बाजार गर्म करने में लगे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस कर्मी किस तरह से कार्रवाई करते हैं।

खबरें और भी हैं...