बागपत में इंस्पेक्टर ने फरियादी को जड़े थप्पड़, VIDEO:मोबाइल फोन भी छीना, बेटी की बरामदगी के लिए पहुंचे थे परिजन

बागपत12 दिन पहले
बागपत में फरियादी को थप्पड़ मारने वाले इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ है।

बागपत में एक इंस्पेक्टर का फरियादियों को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बिनौली थाना प्रभारी एक फरियादी को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल होने पर एसपी ने मामले में संज्ञान लिया और इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

बिनौली थाना क्षेत्र के फजलपुरा गांव की किशोरी 4 दिन पहले गांव से ही स्कूल गई थी। उसके वापस न लौटने पर स्वजन ने थाने पर मोहल्ले के युवक पर किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार की शाम को किशोरी के परिजन और ग्रामीण ट्रैक्टर- ट्रालियों से थाने पहुंचे और किशोरी की बरामदगी को लेकर हंगामा किया।

मोबाइल फोन भी छीना
लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने महिलाओं से अभद्रता की। वहीं इंस्पेक्टर विरजाराम ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया और उसका मोबाइल छीन लिया। घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सीओ ने शांत कराया मामला
मामले की सूचना पर पहुंचे सीओ डीके शर्मा ने ग्रामीणों को शांत कराया। किशोरी की बरामदगी का आश्वासन दिया और युवक का मोबाइल वापस दिलाया। थप्पड़बाजी का वीडियो मामले में देर रात एसपी ने इंस्पेक्टर विरजाराम को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

खबरें और भी हैं...