बागपत में 70 किलो पटाखे बरामद:पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस आरोपियों के खिलाफ चला रही अभियान

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत जिले की खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने घिटोरा गांव के समीप से चेकिंग अभियान के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर पुलिस ने उसके कब्जे से 10 कट्टे पटाखे 75 किलो विस्फोटक सामग्री घटना में प्रयोग के टेंपो और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

आरोपी के पास बाइक और थ्री व्हीलर बरामद

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जनपद में अपराधों की रोकथाम एवं अवैध विस्फोटक पदार्थ तस्करी की गिरफ्तारी हेतु घिटोरा गांव के समीप चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने घिटोरा गांव की तरफ से आ रहे एक अभियुक्त दिनेश पुत्र जगदीश निवासी घिटोरा को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 10 कट्टे पटाखा 70 किलोग्राम अवैध विस्फोटक सामग्री तस्करी में प्रयुक्त एक थ्री व्हीलर और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

तस्करी करता है आरोपी

खेकड़ा पुलिस ने बताया अवैध विस्फोटक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके कब्जे से 10 कट्टे पटाखा 70 किलोग्राम अवैध विस्फोटक सामग्री तस्करी में प्रयुक्त एक ऑटो और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई है

खेकड़ा क्षेत्र के घिटोरा गांव में एक मकान में अवैध रूप से बनाए जा रहे पटाखों में विस्फोट होने से पुलिस अवैध विस्फोटक पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चला रही है पुलिस का कहना है अवैध विस्फोटक पदार्थों की तस्करी रोकने और क्राइम कंट्रोल के लिए निरंतर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...