बागपत में जंगल में मिला मानव कंकाल:पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लिया, 10 दिन पहले लापता हुए व्यक्ति का बताया जा रहा शव

बागपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिंघावली में गन्ने के खेत में कंकाल मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। - Dainik Bhaskar
सिंघावली में गन्ने के खेत में कंकाल मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के जंगलो में गन्ने के खेत में मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में मानव खोपड़ी और हथ का पंजा मौके से बरामद हुआ है। वहीं बरामद हुए कपड़ों से 10 दिन पहले लापता व्यक्ति का शव बताया जा रहा है। पुलिस देर रात पहुंची और जांच में जुटी है।

दरअसल सिंघावली थाना पुलिस को देर रात सुचना मिली थी कि गौसपुर गांव के जंगलो में गन्ने के खेत में मानव कंकाल पड़ा हुआ है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मानव खोपड़ी और हाथ का पंजा पड़ा हुआ मिला और पास में ही कपड़े भी पड़े हुए थे। कपड़ों से पहचान कराने पर एक ग्रामीण ने बताया कि यह गांव के ही रहने वाले बाबूराम के कपड़े हैं।

सिंघावली में गन्ने के खेत में कंकाल मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।
सिंघावली में गन्ने के खेत में कंकाल मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

10 दिन से परिजन कर रहे थे तलाश
बाबूराम शराब पीने का आदी था और 10 दिन पहले परिजनों से झगड़ा करके घर से चला गया था। फिलहाल पुलिस कंकाल के अवशेष को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। ग्रामीण अक्षय ने बताया कि बाबूराम की करीब 10 दिन पहले अपने परिवार के लोगों से मामूली कहासुनी हुई थी। इसके बाद बाबूराम घर से कहीं चला गया।

ग्रामीणों ने खेत में पड़ा देखा कंकाल
परिजनों और परिचितों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जब ग्रामीण अपने खेत में काम करने के लिए गए तो उन्होंने एक कंकाल पड़ा देखा। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी है। सिंघावली अहीर थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...