बागपत में रेलवे अंडरपास में घुसा बरसात का पानी:स्थानीय लोगों ने समस्या के समाधान की मांग, 3 दिन से रुक-रुक कर हो रही बरसात

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत के बसी खेकड़ा मार्ग पर रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भर जाने से राहगीरों के लिए परेशानी बन गई है। कई वाहन चालक अंडरपास में भरे पानी में गिर कर घायल हो चुके हैं। अंडर पास में करीब 2 से 3 फिट पानी भरा है।

बागपत जनपद में पिछले करीब 3 दिन से रुक-रुक कर बरसात हो रही है। बरसात से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खेकड़ा में खेकड़ा बसी मार्ग पर बने रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी घुस जाने से राहगीरों के लिए मुसीबत बन गई है।

अंडर पास में 2 से 3 फीट पानी भरा
मार्ग दो से तीन गांवों को खेकड़ा कस्बे से जोड़ता है। मुख्य मार्ग पर रेलवे अंडर पास है। जिसमें करीब 2 से 3 फीट पानी भर गया है। वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह अधिकारियों से कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

रेलवे अंडर पास के नीचे पानी भर गया है। जिससे लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
रेलवे अंडर पास के नीचे पानी भर गया है। जिससे लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

अंडरपास के ऊपर टीन शेड डलवाने की मांग
अंडर पास में भरे पानी के चलते कई वाहन चालक पानी में गिर कर घायल हो चुके हैं। भरे पानी में कई वाहन गुजरते वक्त बंद हो गए। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें वहां से बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने जल्द समस्या के समाधान की मांग की है।

खबरें और भी हैं...