बागपत में जर्जर मार्ग की मरम्मत को ग्रामीणों का प्रदर्शन:बोले-बनने के 10 दिन बाद ही हो गए गड्‌ढे, समाधान नहीं हुआ तो होगा आंदोलन

बागपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में जर्जर मार्ग की मरम्मत को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
बागपत में जर्जर मार्ग की मरम्मत को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

खेकड़ा-डूंडाहेड़ा मार्ग पर स्थानीय लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। साथ ही ठेकेदार पर मानकों के अनुरूप सामग्री न लगाने और मरम्मत कार्य में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने मार्ग के दोबारा मरम्मत कराए जाने की मांग की। चेतावनी दी कि यदि शीघ्र ही समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

खेकड़ा-डूंडाहेड़ा मार्ग कई महीनों से क्षतिग्रस्त पड़ा था। अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए रोड की मरम्मत कराया। इसके कुछ दिन बाद ही सड़क बीच-बीच में फिर से क्षतिग्रस्त हो गई है। गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को ठेकेदार पर मरम्मत कार्य में मानकों के अनुरूप सामग्री न लगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

लोगों का आरोप है कि अभी मरम्मत कार्य को करीब 10 दिन भी नहीं हुए है। मार्ग दोबारा से टूटना शुरू हो गया है। मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे बनने शुरू हो गए हैं। वहीं, खेकड़ा में डूंडाहेड़ा मोड़ के समीप एक पुलिया का निर्माण कराने की बात हुई थी, लेकिन वह पुलिया अभी भी टूटी हुई है। इससे आए दिन वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। लोगों ने मानकों के अनुरूप मरम्मत कराए जाने और पानी निकासी की व्यवस्था किए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...