बागपत में कबाड़ी के सिर दरोगा की टोपी...देखें VIDEO:एसआई के साथ कार में घूम रहा कबाड़ का काम करने वाला...सोशल मीडिया पर दरोगा के लिए लिखा-आज अपने डीएसपी के साथ

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दरोगा की टीम लगाए कबाड़ी वाला। - Dainik Bhaskar
दरोगा की टीम लगाए कबाड़ी वाला।

उत्तरप्रदेश के बागपत जिले में एक दरोगा जी टोपी कबाड़ी का काम करने वाला युवक लगाकर घूम रहा है। वह दरोगा जी के साथ में ही गाड़ी में है। यही नहीं उसने चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस की टोपी लगाए हुए अपना वीडियो भी बनाया है। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर लिखा है कि ...आज अपने डीएसपी के साथ....यानी दरोगा का रुतबा भी डीएसपी वाला। एसपी से इस मामले की शिकायत की गई है।

दरोगा की गाड़ी में कबाड़ी वाला।
दरोगा की गाड़ी में कबाड़ी वाला।

वकील ने की शिकायत- वर्दी का अपमान कर रहे दरोगा

गाड़ी में बैठे दरोगा की तैनाती खेकड़ा थाना क्षेत्र के बाजार पुलिस चौकी पर है। दरोगा का नाम मेहकार हुसैन है। दरोगा के साथ कार में बैठा जो युवक कैप लगाकर घूम रहा है, उसका नाम सलमान है। युवक खेकड़ा में ही कबाड़ बेचने का काम करता है। युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर खेकड़ा के रहने वाले एडवोकेट सुधीर धामा ने बागपत के एसपी को ट्वीट करते हुए इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एडवोकेट ने उठाया सवाल

एडवोकेट सुधीर धामा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, चौकी इंचार्ज मेहकार हुसैन खुलेआम पुलिस की वर्दी का अपमान कर एक कबाड़ी की दुकान वाले के साथ घूम रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी टोपी भी कबाड़ वाले को दे रखी है। दरोगा ने आज अपनी टोपी दी है...कल अपनी पिस्टल भी दे सकते हैं। वो अपने को डीएसपी लिखवा रहे हैं। यह ट्वीट और वीडियो दोनों खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों बागपत में चर्चा का विषय बने हुए है। वहीं इस मामले में बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि उन्हें वायरल वीडियो के बारे में अभी जानकारी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

सलमान को फोटो खिंचाने का शौक है।
सलमान को फोटो खिंचाने का शौक है।
खबरें और भी हैं...