बागपत में त्यागी समाज ने की मीटिंग:कई क्षेत्रों का समाजसेवी मांगेराम ने किया दौरा, ग्रामीणों से समर्थन की मांग

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में मांगेराम त्यागी मंगलवार खेकड़ा क्षेत्र के डूंडहेडा और मुबारिकपुर गांव में पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से समर्थन की अपील की सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। दोनों गांव में समाजसेवी मांगेराम त्यागी का ढोल नगाड़े और फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत हुआ।

श्रीकांत त्यागी के लिए मांग रहे समर्थन

नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज के लोग मेरठ कलेक्ट्रेट पर पिछले काफी समय से धरना दे रहे हैं धरने का नेतृत्व मांगेराम त्यागी कर रहे हैं मांगेराम त्यागी लगातार श्रीकांत त्यागी के मामले को लेकर धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि जब तक श्रीकांत त्यागी उनकी पत्नी अनु त्यागी और उनकी मामी इगला त्यागी को न्याय नहीं मिलता तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे।

त्यागी समाज को किया संबोधित

मांगेराम त्यागी अपने त्यागी बाहुल्य गांव में जाकर समर्थन की अपील कर रहे हैं आज वह बागपत जनपद के डूंडहेडा और मुबारिकपुर गांव में पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने फूल माला और ढोल नगाड़ों से मांगेराम त्यागी का जोरदार स्वागत किया मांगेराम त्यागी डूंडाहेड़ा गांव में विपिन त्यागी के आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने त्यागी समाज के लोगों को संबोधित किया और कहा कि सभी लोग धरने को समर्थन करें और एकजुट होकर आगे की रणनीति तैयार करें और निकाय चुनाव पर भी ध्यान रखें।

वहीं मुबारकपुर गांव में पहुंचने पर भी मांगेराम त्यागी का जोरदार स्वागत हुआ। मुबारिकपुर गांव में उन्होंने त्यागी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोग एकजुट होकर आगे की रणनीति पर ध्यान मेरठ में चल रहे धरने का सभी लोग समर्थन करें और वहां पहुंचे और धरने को मजबूत करें, इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में त्यागी समाज के लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...