बागपत में दो जगहों पर मारपीट:स्कूल से लौटते छात्र को दबंगों ने पीटा, दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत, हुई हवाई फायरिंग

बागपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में दो जगहों पर मारपीट - Dainik Bhaskar
बागपत में दो जगहों पर मारपीट

बागपत में एक स्कूल से लौटते हुए छात्र पर कुछ दबंगों ने हमला कर दिया। जिससे उसे गंभीर चोंटे आई। जिसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। परिजनों ने छात्र को सीएचसी में इलाज के भर्ती करवाया। बाद में उन लोगों ने कोतवाली में तहरीर दी है। तो वहीं दो गुटों के बीच किसी बात पर लड़ाई हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जमकर पीटा। साथ ही हवाई फायरिंग भी की। जिसके चलते चार युवक घायल हुए हैं।

परीक्षा देकर लौट रहे छात्र पर जानलेवा हमला

बागपत के बड़ौत क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड स्थित एक पब्लिक स्कूल से परीक्षा देकर लौट रहे वाजिदपुर गांव के रहने वाले कक्षा दस के छात्र शिवम पर नगर के एक विवाह मण्डप के बाहर आधा दर्जन युवकों ने हमला बोल दिया। शिवम की बेल्ट, लात-घूसों से जमकर पिटाई की गई। शिवम को लहूलुहान करते हुए हमलावर वहां से भाग निकले। गम्भीर हालत में लोगों ने उसे सीएचसी बडौत पर भर्ती कराया। बाद में घायल छात्र परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचा और तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है, उन्हें जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

छात्र गुटों में खूनी संघर्ष

जिले के बड़ौत‌-कोताना मार्ग पर शनिवार की दोपहर मामूली कहासुनी को लेकर दो छात्र गुटों में जमकर लात-घुसे व बेल्टे चली। इससे वहां से गुजरने वाले राहगीरों में भगदड़ मच गई। इस दौरान एक छात्र गुट ने दूसरे गुट पर दबदबा बनाने के लिए हवाई फायर भी किया। लोगों ने झगड़े की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर भाग निकले, लेकिन पुलिस ने भाग रहे एक युवक को धर दबोचा। उससे एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है।

कोतवाल मगन सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव का रहने वाला है। उसके पास से तमंचा व एक बाइक बरामद हुई है। फिलहाल उसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।