बागपत में पॉलीथिन जब्त करने पहुंची टीम से अभद्रता:बिना चेकिंग किए वापस लौटी टीम, दुकानदार को पुलिस ने लिया हिरासत में

बागपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत। बडौत कोतवाली क्षेत्र के नगर की सब्जी मंडी में पॉलिथीन जब्त करने पहुंची टीम के साथ एक दुकानदार ने अभद्रता की। पुलिस कर्मी से भी धक्का-मुक्की की गयी। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। इसके विरोध में सब्जी मंडी में हंगामा हो गया। इसके बाद टीम बिना चैकिंग किए वापस लौट गई।

नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अजेन्द्र मलिक, सफाई निरीक्षक सुशील शर्मा, सतेन्द्र कुमार की टीम ने बडौत नगर में पॉलिथीन जब्त करने को अभियान चलाया। टीम जब नगर की सब्जी मंडी में पहुंची तो एक दुकानदार के पास पांच किलो से अधिक पॉलिथीन मिली। इस पर टीम ने उसका चालान कर दिया। इस पर दुकानदार भड़क गया और टीम के साथ अभद्रता की। टीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर फैंटम सवार पुलिस कर्मी वहां पर पहुंचा। आरोप है कि दुकानदार ने पुलिस कर्मी के साथ धक्का-मुक्की कर दी।

पुलिस कर्मी ने फोन पर थाने को मामले की सूचना कर दी। कुछ देर में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और आरोपी दुकानदार को हिरासत में लिया। इसके विरोध में मंडी के अन्य दुकानदारों ने हंगामा कर दिया। विरोध के चलते टीम को वापस लौटना पड़ा। इसके बाद दुकानदार नगरपालिका में पहुंचे और हंगामा करते हुए हिरासत में लिए दुकानदार को छुड़वाने की मांग की। टीम की तरफ से आरोपी दुकानदार के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई। कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिहं ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...