पूरे परिवार का सिर तन से जुदा करने की धमकी:बागपत में लड़की को साथ भेजने का बना रहा दबाव, अश्लील फोटो किए वायरल

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की धमकियों से परेशान युवती ने कार्रवाई की मांग की है। - Dainik Bhaskar
युवक की धमकियों से परेशान युवती ने कार्रवाई की मांग की है।

बागपत में सिरफिरे मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की के माता-पिता को सर तन से जुदा करने की धमकी दी है। लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पिता ने बताया कि युवक लड़की को उसके पास भेजने का दबाव बना रहा है। परिजनों के मना करने पर उसने लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

खेकड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के पिता ने बताया कि 18 जुलाई को वह अपनी पत्नी के साथ पाठशाला से दिल्ली की ओर जा रहे थे। इसी बीच गाजियाबाद का रहने वाला एक मुस्लिम युवक रहीश आया और धमकी देने लगा। उसने पिता से अपनी बेटी को उसके पास भेजने का दबाव बनाया। इसके बाद उसकी पत्नी से कहा कि अपनी बेटी को मेरे पास भेज दो नहीं तो तुम्हारा और तुम्हारे पति का सर तन से जुदा कर दूंगा।

बागपत में मुस्लिम युवक की धमकियों से परेशान परिवार ने कार्रवाई की मांग की है।
बागपत में मुस्लिम युवक की धमकियों से परेशान परिवार ने कार्रवाई की मांग की है।

परिवार पर मानसिक दबाव बना रहा सिरफिरा
इसके बाद मौके पर लोग इकट्‌ठे हो गए तो युवक भाग गया। उन्होंने इज्जत के लिए किसी से कुछ नहीं कहा। इसके बाद सिरफिरा युवक लगातार परिवार और बेटी पर मानसिक दबाव बना रहा है। 23 अगस्त को युवक ने वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर बेटी के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। परेशान परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी।

हिंदू संगठनों ने कोतवाली में किया था हंगामा
पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी एक स्कूल में पढ़ाती थी। युवक शुक्र बाजार में ठेली लगाता था। 30 मई को उनकी बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। इसकी गुमशुदगी उन्होंने खेकड़ा थाने में दर्ज कराई थी। कुछ वक्त बाद पता लगने पर हिंदू संगठन के लोग और परिजनों ने खेकड़ा कोतवाली पर युवती की बरामदगी को लेकर हंगामा किया था।

फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी
करीब एक महीने बाद खेकड़ा पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था और परिजनों को सुपुर्द कर दिया था। लड़की के घर आने के बाद अब युवक युवती को उसके पास भेजने का दबाव बना रहा है। आरोपी युवक युवती के परिजनों को धमकियां दे रहा है और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले पर अभी तक कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

खबरें और भी हैं...