बागपत में युवक की गोली मारकर हत्या:शराब पीने को लेकर हुआ ता दबंगों से विवाद, एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में युवक की गोली मारकर हत्या। - Dainik Bhaskar
बागपत में युवक की गोली मारकर हत्या।

बागपत में युवक के भाई का दबंगों से शराब को लेकर विवाद हो गया था। बदमाशों ने युवक के घर पर हमला कर दिया। जब युवक के भाई ने विरोध किया तो उन लोगों ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग निकले। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

हमले का विरोध करने पर हुई हत्या
जिले के बड़ौत कोतवाली के लोयन गांव का यह मामला है। यहां पर पिछाला पट्टी के रहने वाले बिट्टू के भाई का पड़ोसियों के साथ शराब को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसी युवकों ने कुछ देर बाद धर्मपाल के घर हमला कर दिया। घर के बाहर खड़े बिट्टू ने जब विरोध किया तो उन्होंने उसको गोली मार दी। गोली मारकर वह लोग भाग निकले। जबकि बिट्टू ने मौके पर ही मौत हो गई।

गांव में तैनात की गई पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के परिजनों ने पांच लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। बिट्टू की हत्या के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस भी तैनात की गई है।

दोनों पक्षों में है पुरानी दुश्मनी
यह भी बताया जा रहा है कि बिट्टू, उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले हत्यारोपी लोगों के साथ मलकपुर चीनी मिल में पार्किंग स्टैंड के ठेके को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पहले भी इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो चुका हैं।