बागपत में किसान को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी:पशु व्यापारी से पैसे मांगने पर धमकाया, घर से भगाया

बागपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में एक किसान को एक व्यापारी ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पशु व्यापारी से परेशान होकर पीड़ित किसान ने अधिकारियों से शिकायत करते हुए जल्द पशु व्यापारी पर कार्रवाई की मांग की है। अधिकारियों ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पूरा मामला खेकड़ा तहसील क्षेत्र के सांकरौद का है। गांव निवासी किसान ब्रह्मपाल पुत्र गिरवर ने अधिकारियों से शिकायत करते हुए बताया कि लोनी निवासी एक पशु व्यापारी महबूब पुत्र इस्लाम को उसने अपनी भैंस 40 हजार में तय करके बेची थी।

किसान को घर से भगाया

महबूब 5 हजार देकर भैंस को ले गया। उसने कहा था, 1 सप्ताह में बाकी बची रकम दे देगा लेकिन 1 माह बीत जाने के बाद भी पशु व्यापारी महबूब ने उसके पैसे नहीं दिए हैं। जब वह उससे पैसे मांगने के लिए गया तो महबूब ने उसके साथ गाली गलौज की। साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। उसने किसान को वहां से भगा दिया। किसान ने बताया, महबूब यहीं नहीं रुका।

कार्रवाई की मांग की गई

उसने अपने कुछ लोगों को उसके घर भेजा। उन लोगों से उसको गाली और धमकी दिलवाई। जिसके बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है। पीड़ित ने अधिकारियों से पशु व्यापारी महबूब पर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि महबूब अपराधी किस्म का व्यक्ति है। जिससे उसकी जान को खतरा है।

उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं। पीड़ित ने अधिकारियों से शिकायत करते हुए जल्द आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। अधिकारियों ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। खेकड़ा क्षेत्राधिकारी विजय कुमार का कहना है प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।