बागपत में ट्रक ने कार को मारी टक्कर:तीन लोग हुए घायल, पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी चालक

बागपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में सड़क हादसे में घायल हुआ कार सवार। - Dainik Bhaskar
बागपत में सड़क हादसे में घायल हुआ कार सवार।

बागपत में एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार सवार तीन लोग घायल हो गए। जिनको सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। ग्रामीणों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। जिससे नाराज गांव वालों ने हाईवे जाम करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत करवाया है।

दिल्ली से लौटते वक्त बैठा ली थी सवारी
जिले के दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर टयौढ़ी गांव के पास यह घटना हुई है। शामली निवासी जयवीर किराए पर कार चलाने का काम करता है। वे किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। वहां से वापस लौटते वक्त जयवीर ने बड़ौत निवासी नितिन, बड़ौली निवासी सचिन व रमाला निवासी संजीव सहित अन्य कई यात्रियों को बैठा लिया और शामली जा रहा था।

टायर में हवा कम होने के चलते रोकी थी गाड़ी
जब वह टयौढी गांव के पास पहुंचा तो टायर में हवा कम होने का शक हुआ। तो उसने कार रोक ‌ली। तभी बागपत की ओर से आ रहे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जयवीर, नितिन व एक अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा देख गांव के लोग दौड़े और भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी।

नाराज ग्रामीणों ने हाईवे जाम का किया प्रयास
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने ट्रक चालक को उन्हें सौंप दिया। लेकिन ट्रक चालक पुलिस को चकमा देकर भाग गया। इससे नाराज लोगों ने हाईवे जाम करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया और घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों का समझौता हो गया है। किसी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।