बागपत में गन प्वाइंट पर लूट:कारोबारी के घर में दिनदहाड़े घुसे दो बदमाश, पूरे परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

बागपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में गन प्वाइंट पर लूट - Dainik Bhaskar
बागपत में गन प्वाइंट पर लूट

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली रोड़ पर शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार बंद दो बदमाशों ने नगर के व्यापारी के दिनदहाड़े दो बदमाश हथियारों के साथ घुस पड़े। उन लोगों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपए व नगदी लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा बदमाशों को ढूंढकर पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। बाद में घटनास्थल पर क्राइम ब्रांच ,डॉग स्कॉवायड़ और पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची।

फैक्ट्री पर गए हुए व्यापारी नेता

जिले के व्यापारी नेता धनेन्द्र जैन बावली रोड के रहने वाले है। उनकी बड़ौली रोड पर फैक्ट्री है। शुक्रवार को वह फैक्ट्री पर गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी सुमन, बेटे अभिनव, पुत्रवधु अंजली व नौकरानी कुसुम थी। दोपहर करीब सवा बारह बजे आधार कार्ड चैक करने के बहाने दो हथियारबंद बदमाश उनके मकान में घुस गए और रिवाल्वर व चाकू के दम पर उन्हें दहशतजुदा कर चारों को बंधक बना लिया।

पुलिस को अब तक नहीं मिली कोई तहरीर

बदमाश यहां से 1.78 लाख की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग नहीं लगी। बाद में सूचना पर सीओ हरीश भदौरिया, कोतवाल मगनवीर सिह गिल के अलावा क्राइम ब्रांच व डॉग स्कॉवायड की टीम भी पहुंची और घटना की जांच में जुट गई। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है।

पुलिस ने कहा- जल्द होगी बदमाशों की गिरफ्तारी

सीओ हरीश भदौरिया का कहना है क‌ि घटना हुई है। लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...