पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में भाजपा नेता के हत्यारोपियों पर इनाम घोषित:आरोपियों को शरण देने वाले दो लोग गिरफ्तार, पैसों के लेनदेन में रिश्तेदारों ने दिया था कत्ल की घटना को अंजाम

बागपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में पुलिस ने भाजपा नेता के हत्यारों को शरण देने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बागपत में पुलिस ने भाजपा नेता के हत्यारों को शरण देने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बागपत में 9 सितंबर को हुई बीजेपी नेता व पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री डॉ आत्माराम की हत्या मामले में पुलिस ने हत्यारोपियों को शरण देने वाले दो लोगो को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हत्या करने वाले दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रूपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। दोनों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है। हत्या में इस्तेमाल कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।
बेड पर पड़ा मिला था शव
जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल रोड पर बीजेपी नेता डॉ आत्माराम तोमर का घर है। 9 सितंबर को उनके घर में बेड पर उनका शव मिला था। उनके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमें उन्हें दो लोग नजर आए। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों से पहचान करवाई तो वह दोनों उनके रिश्तेदार ही निकले। उनके बेटे ने दोनों के खिलाफ एकआईआर दर्ज करवाई थी।

शरण देने वालों को किया गिरफ्तार
दोनों बदमाशों के नाम हैं प्रवीण व बलराम। इनके ऊपर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने इन्हें शरण देने वाले मनमोहन निवासी बागपत व सुभाष निवासी शामली को पकड़ा है। मनमोहन के पास से वह कार भी बरामद कर ली है जो उसने आरोपियों को हादसे वाले दिन दी थी। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अंतिम यात्रा में सैकड़ों शामिल
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ आत्माराम तोमर रविवार को उनके पैतृक गांव बिजरोल में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए। विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारी व नेता भी शामिल हुए। बिजरौल गांव के शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। बड़ौत से बिजरोल गांव तक उन्हें फूलों से सजी हुई गाड़ी में लाया गया।

खबरें और भी हैं...