बागपत में चौकीदार की हत्या:मत्स्य पालन केंद्र की रखवाली कर रहा था युवक, बदमाशों ने हत्या कर कमरे में बंद कर दिया शव, परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

बागपत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में चौकीदार की हत्या। - Dainik Bhaskar
बागपत में चौकीदार की हत्या।

बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पिलाना गांव में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मत्स्य पालन केंद्र की रखवाली कर रहे चौकीदार की हत्या कर दी। बदमाश चौकीदार के शव को कमरे में बंद कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक चौकीदार बुलंदशहर जिले का रहने वाला था।

मत्स्य पालन केंद्र की रखवाली करता था चौकीदार

बता दें कि मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पिलाना गांव का है। बुलंदशहर जिले के रहमतपुर उगना गांव निवासी सुभाष काफी समय से पिलाना गांव में मत्स्य पालन केंद्र की रखवाली के साथ-साथ फार्म हाउस पर कृषि का कार्य करता था। गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने सुभाष की धारदार हत्यारों से निर्मम हत्या कर दी। सुभाष के शव को कमरे में बंद कर बदमाश फरार हो गए।

परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर जमकर हंगामा किया। सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...