कैसरगंज में राज ठाकरे के स्वागत का ऐलान:रानी पद्मावत यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने किया ऐलान

कैसरगंज, बहराइच13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या पहुंचने से रोकने के अभियान के बीच जनपद में नया मोड़ आ गया है। एक तरफ जहां कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह राज ठाकरे को अयोध्या पहुंचने से रोकने के लिए अभियान चला रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके संसदीय क्षेत्र में रानी पद्मावत यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे का स्वागत करने का एलान किया है। इस क्रम में ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने जिलेभर में सैकड़ों पोस्टर लगाए हैं।

ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत के पोस्टर लगाना कैसरगंज सांसद के अभियान के विरोध जैसा माना जा रहा है। ब्रिगेड अध्यक्ष का कहना है कि सांसद के अपने विचार हो सकते हैं, लेकिन ब्रिगेड के हजारों कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे के स्वागत का फैसला लिया है।

राममंदिर आंदोलन से जुड़े रहे कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या आगमन का कड़ा विरोध कर रहे हैं। बीते कई दिनों से विभिन्न जनपदों के दौरे कर सांसद ने राज ठाकरे पर महाराष्ट्र में विभिन्न स्थानों पर काम कर रहे उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अयोध्या न आने देने की बात कही है। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी मांगने के बाद ही अयोध्या आ सकते हैं। वहीं, अब महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड की ओर से राज ठाकरे का खुलकर समर्थन करने की घोषणा की गई है।

महारानी पद्मावती यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष भवानी ठाकुर ने संगठन के कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में 05 जून को अमौसी एयरपोर्ट पहुंचकर राज ठाकरे का स्वागत करने का आह्वान किया है। इससे तराई की राजनीति गर्मा रही है। ब्रिगेड की ओर से जनपद में शुक्रवार से इस संबंध में पोस्टर भी चस्पा करवाने शुरू कर दिए गए हैं। भवानी सिंह ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह समाज को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं। उत्तर भारतीयों व महाराष्ट्र के लोगों के बीच फूट डालने का कार्य सही नहीं है। राज ठाकरे का विरोध उनका निजी मामला है। ब्रिगेड पूरी तरह से राज ठाकरे के साथ हैं।

खबरें और भी हैं...