नानपारा में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:डीएम ने अनुपस्थिति अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई के दिये आदेश, समाजकल्याण अधिकारी को लगाई फटकार

नानपारा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिलाधिकारी बहराइच डा दिनेश चंद्र की अध्यक्षता में तहसील नानपारा में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी कविता मीणा ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बहराइच केशव चौधरी के साथ जनपद बहराइच के जिला प्रमुख की उपस्थितिके फरियादियों के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई कर अधीनस्थों को उचित निर्देश दिए गये।

स्वास्थ विभाग ,समाज कल्याण विभाग,बाल विकास परियोजना बलहा आदि के स्टाल लगाकर समस्याओ के निदान किये गये।समाज कल्याण विभाग में एक पेंशन की शिकायत पर जिलाधिकारी बहराइच ने समाज कल्याण विभाग अधिकारियों पर जम कर बरसे और निलम्बित करने की बात कही।

अनुपस्थिति अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही की बात कही।जिलाधिकारी बहराइच ने समाधान दिवस की बागडोर सीडीओ बहराइच के हवाले कर 18 दिनों से चल रही हड़ताल के मद्देनजर बैठक के लिए रवाना हो गये।बाल विकास परियोजना अधिकारी विमला देवी ने बताया कि विभाग की पर्यवेक्षक की निर्देश में आज स्टाल को जिलाधिकारी बहराइच के स्वागत में सजाया गया है।

खबरें और भी हैं...