• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bahraich
  • Nanpara
  • Talks Between Advocates Union And District Magistrate Bahraich Failed, Advocate Union Stood Firm On The Demand Of Transfer Of Tehsildar Nanpara, DM Bahraich After Investigation

अधिवक्ता संघ -जिलाधिकारी बहराइच के बीच बातचीत विफल:अधिवक्ता संघ तहसीलदार नानपारा के तबादले की मांग पर अडिग

नानपारा, बहराइच10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसीलदार नानपारा के अनियमित कार्य को लेकर अधिवक्ता संघ प्रतिनिधियों व जिला प्रशासन जिलाधिकारी बहराइच ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारियों के बीच हुई वार्ता विफल रही।अधिवक्ता तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग पर अडिग हैं। संघ अध्यक्ष ने कहा हड़ताल जारी रहेगी।

शनिवार को तहसील समाधान दिवस में आए जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी स्थानीय विधायक राम निवास वर्मा व तहसील अधिवक्ता एसोसिएशन नानपारा अध्यक्ष निरंकार प्रसाद जयसवाल पदाधिकारी के बीच तहसीलदार नानपारा अमर चंद्र वर्मा के कार्यों की अनियमितता पर स्थानांतरण की मांग अधिवक्ताओं ने रखी। जिस पर जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र में मिसिल बंद मंगवाया ।पता चला 200 दाखिल खारिज पत्रावलियों में महीनों से आदेश नहीं हुआ था।

वेद प्रकाश त्रिपाठी तमाम मुकदमों का हवाला दिया, जिसमें आदेश नहीं किया उपजिलाधिकारी के आदेश को नहीं माना। जीवन लाल त्रिपाठी अधिवक्ता ने कहा दो वर्ष से नाम दुरुस्ती के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिलाधिकारी ने कहा तहसीलदार का कार्य ठीक नहीं है। तत्काल पत्रावली मंगवाया। सभी के सामने आदेश करवाकर अमलदरामद करवा कर खतौनी उपलब्ध करवाई। अधिवक्ता संघ के लोगों ने कहा हम लोग 20 अप्रैल से हड़ताल पर हैं।तमाम शिकायत की गई, लेकिन अब तक तहसीलदार को नहीं हटाया गया। मुख्यमंत्री भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं।ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को हटाना चाहिए।

नानपारा अधिवक्ता हड़ताल पर हैं और नानपारा विधायक राम निवास वर्मा ने हड़ताल समाप्त करने की अधिवक्ताओं से अपील की। जांच के बाद कार्रवाई होगी।विधायक ने जिला प्रशासन के अनुरोध पर सहमति व्यक्त करते रहे।

जिलाधिकारी बहराइच डॉ दिनेश चंद्र ने कहा हम सीआरओ से तहसीलदार की अनियमितता की जांच करवाएंगे।अधिवक्ता वादकारियों के हित में हड़ताल समाप्त कर दें। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जायेगी। तहसीलदार से लंबित 200 पत्रावलियों में आज ही आदेश करने को कहा।

खबरें और भी हैं...