बहराइच…शहीद के शव आने का इंतजार:जिला मुख्यालय पर लगी लोगों की भीड़, शुक्रवार को दिल्ली पहुंचा शव, शाम तक घर पहुंचेगा शव

बहराइच7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहीद - Dainik Bhaskar
शहीद

बहराइच में रिसिया के सिक्खनपुरवा गांव निवासी सेना के जवान सर्वजीत दो दिन पूर्व शहीद हो गए थे। दिल्ली से अभी तक शहीद का पार्थिव शरीर नहीं पहुंचा है। वहीं गांव से लेकर जिला मुख्यालय के लोग शहीद की अंतिम झलक लगाने के लिए पलक पांवड़े बिछाए बैठे हैं। शाम तक शव घर पहुंचने की उम्मीद है।

जम्मू कश्मीर हो गए थे शहीद

बहराइच जिले के रिसिया विकास खंड क्षेत्र के सिक्खनपुरवा गांव निवासी 24 वर्षीय सर्वजीत पुत्र सुरेंद्र सिंह भारतीय सेना में 14वीं बटालियन में तैनात थे। उनकी ड्यूटी जम्मू में एलओसी पर लगी थी। गुरुवार को सेना का जवान शहीद हो गया। सूचना रात में आठ बजे परिवार के लोगों को दी गई।

गांव के बाहर लोगों की भीड़

सूचना पाकर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं शुक्रवार को शहीद का शव दिल्ली पहुंचा। वहां से पार्थिव शरीर घर के लिए रवाना हो गया है। लेकिन दोपहर तक शव घर नहीं पहुंचा है। शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए गांव के बाहर और अंदर हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

जिला मुख्यालय पर भी लोग पलक पांवड़े बिछाए हुए हैं। बस शहीद के पार्थिव शरीर के आने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी ने बताया कि जवान को सलामी के साथ सेना के बैंड धुन बजाकर अंतिम विदाई दी जाएगी।