डीएम को मिलेगा बेस्ट इलेक्टोरल प्रैक्टिस अवार्ड-2022:निर्वाचन आयोग ने पत्र भेजकर दी जानकारी, डीएम बोले- सभी लोग अपने मताधिकार का करें प्रयोग

बहराइच7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत निर्वाचन आयोग ने सामान्य श्रेणी में बेस्ट इलेक्टोरल प्रैक्टिस अवार्ड-2022 के लिए बहराइच के डीएम डॉ. दिनेश चन्द्र का चयन किया है। बेस्ट इलेक्टोरल प्रैक्टिस अवार्ड के लिए डीएम का नाम चुने जाने पर जिले के अन्य अधिकारियों ने उनको बधाई दी है।

डीएम डॉ. दिनेश चन्द्र ने बताया कि आयोग से आए पत्र के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई। इससे मैं स्वयं एवं परिवार के लोग प्रसन्न हैं और उपलब्धि पर गौरावान्वित भी महसूस कर रहा हूं। डीएम ने भारत निर्वाचन आयोग की निष्पक्ष चयन प्रक्रिया के प्रति आस्था रखते हुए सम्मान की अनुभूति के साथ कृतज्ञता व्यक्त करते हुए आयोग के प्रति आभार ज्ञापित किया है।

लोकतंत्र के प्रत्येक महापर्व में मताधिकार का प्रयोग करें
डीएम ने इस उपलब्धि को जनसहयोग एवं लोकतन्त्र में आस्थावान मतदाताओं एवं समस्त राजनैतिक दल, सहयोगी अधिकारियों कर्मचारियों, मीडिया प्रतिनिधियों तथा परिजनों की ओर से प्राप्त होने वाले आत्मबल को समर्पित किया। जनपद वासियों से अपील की है कि लोकतंत्र के प्रत्येक महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग कर अमर सेनानियों द्वारा प्रज्ज्वलित की गई स्वतंत्रता की मशाल को ऊर्जा प्रदान करते रहें।

खबरें और भी हैं...